Aishwarya   |   Akshay   |   Sanjay   |   Shahrukh   |   Bollywood TV   |   DB   |   FORUM   |   NEWS   |   RINGTONES   |   TAGS
FrontPage User Control Panel Browse Our Members View Calendar
Get New Posts! View Faq?

Go Back   Bollywood, India, Indian Culture > Bolly Series > Dill Mill Gaye

Old 01-15-2009, 02:55 AM   #1
Bollywood
Super Moderator
IF-Crazy

Default FF:Kya Pyaar Aisa Bhi Ho Sakta Hai?

HI GUYZ...IM SAKSHI....I READ DIS STORY ON ANOTHR FORUM N LYKED IT SSOO MUCH DAT I THOT I SHUD SHARE DIS WID U......N PLZZZZZ THE CREDIT 4 DIS STORY DOESNOT GO 2 ME....IM JUST SIMPLY SHARING THIS STORY WID YA ALL.....ITS WRITTEN BY ISHANKI 4RM OTHR BLOCK.....SHE IS VRY CR8V.....ANYWAYZ....PLZZZ TELL ME WHETHR I SHUD CONTINUE OR NOT....I'LL THEN POST REGULARLY N MAKE A SEPARATE DISCUSSION THREAD 2 KEEP D FORUM CLEAN...PLZ DO COOPERATE WID ME...THNX...im gonna add some of my dialogues too in this......SO HERE GOES---

It's a story of a couple who had been in love since one year, then their decision of getting married against the girl's DAD'S wish, how they together face every problem of life, their way of love, understanding, silent promises, no compromises, no sacrifice everything is quiet different, how they prove their relation... story is very genuine when u read u'll find that all the problems actually belongs to the day today life...

As the character of armaan and riddhima are very close to our heart, therefore the couple name would be armaan and riddhima only. Same as dmg till bomb case..

armaan as--KARAN SINGH GROVER

riddhima as--SHILPA ANAND.

n othrs as same as in dmg.....

In this story The only focus iS ArMAaN & RiDdHiMa........hope u dnt mind...

note::

Muskaan and rahul finally get married

Anjali starts liking atul

Shubhankar and keerti are getting married next to next month

Armaan tried to convince dr shashank but as usual remained unsuccessful and he heard him talking about riddhima marriage and a boy for her.

Directly starting the story from the temple armaan waiting for riddhima. These two three parts are the basis of story? it's the conversation between A R, riddhima's decision

So here is the starting of journey of two people in love, their journey from love to marriage and marriage to their last breath....

Starting:

Armaan in mandir having a controversy in mind,

Kya wo aayegi ya..

He goes in flashback

A: riddhima kya tum mujhse pyar karti ho???

R: kya hua armaan tum mujhse aaj ye sawaal kyu puch rahe ho????????

A: riddhima agar tumhare papa ne humari shaadi ke liye haan nahi ki to kya tum uss waqt apne papa ke against jakar mera saath de paogi??????

R: papa jarur maan jayenge armaan bas??

He cuts in between

A: riddhima unhone tumhare liye ladka dekha hai maine khud unko phone par baat karte suna hai aur wo tumhe next month dekhne aa raha hai tumhare papa tumhe surprise dena chahate hai, ab bolo kya ab bhi tum yehi kahogi ki wo maan jayenge,

R: (shocked not able to speak) kya?????? Armaan ye tum kya keh rahe ho??????? Ladka aur mere liye abhi to di ki bhi shaadi.......?..

A: wo mai nahi janta riddhima hamare pass time bahut kam hai we have to take sum decision..kya tum mere saath ho?

R: kya????

A: riddhima maine ek solution socha hai bahut difficult hoga tumhare liye decide karna par hamare pass aur koi choice nahi hai

Riddhima tumhe mujhme aur dr shashank mai se kisi?. Kisi ek ko??. He stops

Den continues hamare pass koi aur rasta nahi hai riddhima?

Riddhima tum aaram se socho, mujhe jab bhi tum decide kar lo bata dena, jo bhi tum decide karo bahut soch samajh kar karna mai sach koi complaint nai karunga na koi question puchunga ki tumne aisa kyu kia?.

Parso tum mujhe apna decision batana uske baad hamare pass 1 month hoga hum apni taraf se phir se koshish karenge unhe manane ki aur agar wo tab bhi nahi mane to?.

We'll get married...

Ek yehi solution hai riddhima hamare pass.. Aaj nahi to kal hume ye step uthana hi padega to kyu na aaj hi sahi?..

Sab kuch tumpar choda parso mandir mai theek shaam ko 7-30 baje milenge tum bata dena...

Before riddhima cud speak anything he left the place.. without seeing her face

At present.

Armaan thinking, its 7-45, wo abhi tak aayi kyu nahi?.

kya wo mere bina reh sakti hai, kya wo mujhe pyar nahi karti, kya wo kisi aur ke saath shaadi kar sakti hai??.

He hits the wall and mumbles agar pyar nibha nahi sakti thi to kiya kyu tha riddhima

Kyu jab aaj apna pyar nibhane ki baari aayi to apne kadam piche kar liye, kyu mujhe aise sapne dikhaye kyu??..

He sits down putting his head on wall??

Suddenly he feels a touch of sumone on his back, he looked up and started crying holding her leg like a baby

A: tumne itni der kyu laga di aane mai??.

R: she caresses his hair then consoling him...

A: (hugs her tightly) mai darr gaya tha riddhima , mai darr gaya tha ki agar tum na aayi to mai kya karunga, kaha jaunga, kaise jeeunga...

R: aati kaise na armaan pyar kia hai tumse kaise chod deti tumhe beech raste par....

A: (looks at her unbelievingly as he thought she cant go against her father)

R: (understanding) papa ne mere liye ladka dekha hai par mai kisi aur ke saath life spend karne ke bare mai to sapne mai bhi nahi soch sakti?. Kissi aur ka khayal aate hi khud hi sare apne paraye ban gaye phir socha dil diya hai kuch keemat to deni padegi hi na, pyar ki rahein itni aasan kahaan hoti hai?..

A: tum aage jakar mera saath to nai chod dogi na

R: agar saath chodna hi hota to mai kabhi yaha na aati armaan?.

A: chalo...

R: kahaaaa????

A: tumhe bhagwan par bahut vishwas hai na to aaj unhi ke uppar haath rakh kar kassam khao ki tum mujhe nahi ab kabhi chodogi? chalo

R: (understanding his insecurity)ok armaan

Riddhima bents down, touches the feet of god and say mai kassam khati hu armaan mai kabhi bhi tumhara saath nahi chodungi, hamesha tumse pyar karungi?? (she gets up) ab khush?? and back combed her hairs with her fingures?.

A: looking at her very happily haan bahut bahut khush hun ab to koi bhi hume alag nahi kar sakta kyunki bhagwan ka aashirwaad jo mil gaya hai?..

R: (not understanding what he is saying) wo kaise???

A: niche car mai batata hu???

Armaan takes his bag then asks riddhima to move towards the car

R: ye bag kisliye???????

A: agar tum aaj na aati to mai ye shehar aur anjeevani hamesha ke liye chodkar chala jata kyunki tumhare itne kareeb rehte hue bhi tumse dur hota to mai har roj pata nahi kitni baar marta??.. aur ye bhi nahi janta ki tumse itni dur jakar mai kaise jeeta..

R: tumne ek baar bhi nai socha ki mera kya hoga? tumse to meri saasein bandhi hai agar tum chale jaate to meri jaan bhi ( he puts his hand on her lips)

A: riddhima tumhe meri bhi umar lag jaye?.

R: aaj to aisa bol diya phir kabhi ye mat kehna armaan? tumhari umar leke mai kya karungi jab tum hi nahi satth honge to mai jeekar kya karungi. hum dono hamesha saath rahenge, saath jeeyenge saath marenge?. (tears came out of her eyes)

A: (he gets touched by the words) acha baba ab kabhi aisa nahi kahunga?.. clearing her tears..

R: ab chalein bahut raat ho gai hai

A: haan

When they are sitting in car armaan turns the mirror towards riddhima...

R: looking at mirror ye kis liye turn kia tumne meri taraf????

A: tumhara answer dene ke liye ...look at it carefully..

R: again looking in mirror tum pagal ho gaye ho mujhe to kuch bhi najar nahi aa raha armaan?. When she is putting locks of her hair..she notices sumthing and turns towards armaan who is seeing her happily now she came to understand what does he want to say?

(actually when she was swearing to god a little sidoor was placed on her hand and with this hand she back combed her hair so her mang got filled with sindoor?.)

R: (unbelievingly again looking her hair) thats why u r so happy???..

A: puts locks of riddhima hair behind her ear.. Haan basket, ab to tum manti ho na ki bhagwan bhi hamare saath hain....

She just smiles.

He Drops riddhima at her house. Giving her gudnite kiss on forehead. I luv you kal sanjeevani mai milte hai and thanksss a lot for being there, for giving me my life, for giving me a precious gift, a reason to live,smile, thanks for everything

R: (just smiles) gudnite..

A: bye (he can see the nervousness in her eyes but thinking this is not the right time to talk)

R: bye..

He proceeds towards home..

Please do comment actually I want to know how is it going and how many of you are interested in reading this story?

PRECAP : riddhima sharing her feeling with armaan, everyone shocked at armaan riddhima relation, shopping, ar conversation.

Sponsors

Tags
aisa, bhi, ffkya, hai, pyaar, sakta